बीएसएनएल ने कंपनी ने लॉन्च किया है ये प्लान, हर दिन मिलेगा 40 GB डेटा

प्लान में रोज 40 जीबी डाटा मिलेगी
ये डेटा 100 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा
प्लान की कीमत 2,499 रुपये है।
प्लान में 25 फीसदी कैशबैक मिलेगा

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान में रोज 40 जीबी डाटा मिलेगी और ये डेटा 100 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता एक महीने की है और ये सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 2,499 रुपये है।

बीएसएनएल के इस प्लान में कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। आइए जानते हैं। बीएसएनएल के इस नए प्लान में यूजर्स को डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा भी मिल रही है। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री ईमेल आईडी और 1 जीबी स्टोरेज मेलबॉक्स स्पेश मिलता है। वह यूजर्स जो 6 महीने या फिर एक साल का ऑफर खरीदना चाहते हैं, उन्हें इस प्लान में 25 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डेटा मिलेगा।

डेटा लिमिट क्रॉस होने के बाद यूजर्स को 2 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ-साथ यूजर्स को एफटीटीएच सर्विस भी फ्री में मिल रही है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान बीएसएनएल के भारत फाइबर स्कीम के तहत आता है, जिसे कंपनी ने जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए जारी किया है। फिलहाल भारत फाइबर स्कीम में कंपनी के 777 रुपए, 1277 रुपए, 3999 रुपए और 5999 रुपए के प्लान मौजूद हैं। अब ये प्लान भी इस लिस्ट में जुड़ गया। गौरतलब है कि बीएसएनएल ने भारत फाइबर स्कीम को इस साल जनवरी में ही लॉन्च किया है।

इस स्कीम का लक्ष्य यूजर्स को प्रतिदिन 35 जीबी तक डेटा मुहैया करना है, वो भी 1.1 रुपए प्रति जीबी डेटा की दर से। गौरतलब है कि जियो गीगाफाइबर की सेवा का ऐलान कंपनी ने पिछले साल कर दिया है, जल्द ही ये सेवा सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी। जियो की इस सेवा को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने अपनी भारत फाइबर सेवा जारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *